जानिए कौन है संजना गणेसन? जिसके साथ बुमराह ने शादी की है

आज भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह संजना गणेसन के साथ सात जन्मों के लिए शादी के बंधन में बंध गए। आपको बता दे की भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक बुमराह ने अपनी शादी से मीडिया को एकदम अलग रखा।

गुपचुप तरीके से बुमराह ने आज शादी कर ली, हालाँकि खुद बुमराह और उनकी वाइफ संजना ने बाद में सोशल मीडिया के जरिये अपनी शादी की खबर दुनिया को बताई। मीडिया में कई दिनों से जसप्रीत बुमराह और स्टार स्पोर्ट्स की प्रेजेंटर संजना गणेशन को लेकर चर्चाओं का बाज़ार काफी गर्म था।

बुमराह एक पंजाबी परिवार से तालुख रखते हैं, लिहाजा उनकी शादी भी पंजाबी रीती रिवाजों के हिसाब से हुई। Covid 19 को देखते हुए जसप्रीत बुमराह और संजना गणेसन के परिवार वाले ही इस हाई प्रोफाइल शादी में शरीक हुए।

बुमराह इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी हैं और भारतीय क्रिकेट टीम के कई प्लेयर्स बुमराह के काफी अच्छे दोस्त भी है, हालाँकि फिर भी इस शादी में किसी भी क्रिकेटर के पहुंचने की कोई खबर नहीं है।

बता दें की इस समय भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के साथ टी 20 सीरीज खेलने में व्यस्त है। आपको बता दें की बुमराह की पत्नी सजना स्टार स्पोर्ट्स में प्रेजेनेटर हैं और खबरों की माने तो संजना और बुमराह स्टार स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित एक कार्यकर्म में सबसे पहली बार मिले थे, वही से इस जोड़ी के प्यार की शुरुवात हुई थी और अब काफी समय तक डेटिंग करने के बाद आखिरकार ये जोड़ी शादी के बंधन में बांध गयी है।

बता दें की इस शादी को ध्यान में रखते हुए ही बुमराह ने बीसीसीआई से छुट्टी की मांग की थी और उन्हें टीम से रिलीज कर दिया गया था। बुमराह अब आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते नजर आएंगे।