जानिए कौन है जसप्रीत बुमराह की पत्नी , बधाईयों का लगा ताता

भारतीय तेज गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह आज अपने साथी संजना गणेशन(Sanjana Ganesan) के साथ सात जन्मो के लिए बंध गए है। आपको बता दे की आज ही के दिन शादी का डेट फिक्स किया गया था। मीडिया को इसे दूर रखा गया है जैसे ही शादी का पिक्चर्स Release हुआ बधाई का ताता लग गया।

जानिए कोण है संजना गणेशन:

जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेसन है। यह स्टार स्पोर्ट्स इंडिया में मुख्या रूप से टीवी Presenter है। आपको बात दे की जसप्रीत बूमहराह अपने रीती रिवाज़ से शादी किये। इनकी शादी में बहुत काम मेहमान आये है। जसप्रीत बुमराह ने अपने Instagram पर यह Post कर सभी की यह जानकारी दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

अभी हल ही में Ind Vs Eng का मैच सीरीज चल रहा है इसीलिए इनके प्रिये मित्र Rohit Sharma और Indian player नहीं आ पाए। भारतीय प्लेयर इस शादी में नहीं आ पाए लेकिन अपने Social Media Platform से Jasprit Bumrah और Sanjana Ganesan को बधाई दे रहे है।

संजना गणेसन ने भी अपने Instagram पर Post की फिर कमेंट का ताता लग गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjana Ganesan (@sanjanaganesan)

Social Media पर बधाई का ताता लगा  हुआ है। देखते है किस किस ने जसप्रीत बुमराह को विश किया है। इनके इंस्टाग्राम पर Comments की बारिश हो गयी है। सुरेश रैना , विराट कोहली , कुणाल पंड्या , शिखर धवन , श्रेयस अय्यर , श्रेयस गोपाल , कुलदीप यादव , हार्दिक पंड्या , युजवेंद्र चहल नाम तो बहुत है विश करने के लिए बारिश हो गया है।

Who Is Jasprit Bumrah WifeSanjana Ganesan

Sanjana Ganesan

Jasprit Bumrah Wife Sanjana Ganesan