Samsung का 108 मेगापिक्सल का शानदार 5जी स्मार्टफोन मार्केट में लगा रहा है आग, एडवांस में चल रही है बुकिंग!

Samsung Galaxy A05 Pro: सैमसंग के फोन आने से पहले बाजार में धमाल मचाना शुरू कर देते हैं। सैमसंग के यूजर्स को सैमसंग के नए स्मार्टफोन मॉडल्स का बेसब्री से इंतजार रहता है। सैमसंग आए दिन आधुनिक सुविधाओं से लैस स्मार्टफोन यूजर्स के लिए मार्केट में लांच करते रहता है।

अपने यूजर्स को अप टू डेट फीचर देने के लिए सैमसंग ने अपना नया मॉडल लॉच किया है, जिसका का नाम Galaxy A05 Pro है। अगर आप भी Pro फोन यूजर्स है तो आपके लिए ये फोन बेस्टम बेस्ट रहने वाला है।

Samsung Galaxy A05 Pro अपने फीचर से बटोरा है जलवा

Samsung Galaxy A05 Pro: सैमसंग का यह 5जी फोन के फीचर के चलते खूब वाह-वाही बटोर रहा है। इस शानदार फोन के डिसप्ले की बात करें तो आपको इस में 6.81 इंच का बड़ा सा एलसीडी डिस्पले दिया गया है जो के साथ आता है और 3840 X 2340 Pixels को शानदार तरीके से सपोर्ट करता है।

Samsung Galaxy A05 Pro

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में आपको Android 13 सिस्टम देखने को मिलेगा। वहीं, इस बाहुबली स्मार्टफोन की प्रोसेसर की बात करें तो इसके अंदर आपको Snapdragon 898 5G प्रोसेसर देखने को मिलता है।

अगर इस 5जी मोबाइल की RAM की बात की जाएं तो आपको इस में 10 जीबी RAM मिल जाएगी साथ ही आपको इस स्मार्टफोन में 256 जीबी रोम यानी बेहतरीन स्टोरेज मिल जाएगा ।

Nokia का बवाल स्मार्टफोन, बाकी कंपनी सर पर हाथ रख कर कहने ये गजब चीज क्या बना दी!

इस फोन के फीचर के बारे में जानें

★ बैटरी — 800mAh की सुपर पावरफुल बैटरी
★ आईपीएस एलसीडी — 6.81 इंच 4k रेसोलुशन के साथ
★ बैक कैमरा —108MP +32 MP +16 MP +5Mp
★ फ्रंट कैमरा — 64Mp
★ROM — 256 GB
★ RAM— 10 GB of RAM
★ Processor — Snapdragon 898 5G प्रोसेसर

Samsung Galaxy A05 के कैमरे और बैटरी के बारे में जानें

Samsung Galaxy A05 Pro : इस गजब के फोन के कैमरे की बात करे तो इसमें मुख्य कैमरा 108 मेगापिक्सल का है और इसमें 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल का कैमरा दिया गया है और साथ में 16MP का टेलीफोटो सेंसर के साथ 5Mp का डेपथ कैमरे दिया गया है।

इस फोन का फ्रंट सेल्फी कैमरा 64Mp का रहना वाला है। सैमसंग द्वारा अपने इस नए मॉडल Galaxy A05 5G में 8000 mAh की बैटरी दी गई है जो कि दारा सिंह के शरीर के माफिक है।

OnePlus के बेमिसाल प्रोसेसर के सामने,भगाने को मजबूर हो जायेगा iPhone!

इस फोन की बैटरी 55W के चार्जर को सपोर्ट करेगी। आपको बता दें कि लगभग 40 मिनट के अंदर ही यह स्मार्ट चार्जर 100% मोबाइल की बैटरी को चार्ज कर देता है। वहीं, अगर इस बाहुबली स्मार्टफोन के प्राइस की बात करें तो इस की कीमत 979 Canadian Dollar हो सकती है, जो की भारतीय रुपए के अनुसार 60 हज़ार के लगभग होने वाली है।

Author: Mohit Pandey

इसी तरह के Technology से न्यूज पढ़ने के लिए आज ही हमें Google News पर Follow करें। Follow Me!

महवत्पूर्ण लिंक:

Best Offer And Deals TodayCheck Now!