खान सर की तारीफ में बहुत कुछ बोले सोनू निगम, देखिये उनका पूरा वीडियो

खान सर की तारीफ में क्या बोले सोनू निगम?

सोनू निगम ने कहा की लॉक डाउन का समय चल रहा है और हमारे पास समय भी बहुत है ऐसे में एक ऐसा शख्स है। जिसे आपको जरूर सुनना चाहिए और वो इंसान है खान सर। सोनू निगम ने कहा की खान सर के वीडियोज के देखने के बाद तो मैं उनका कायल हो गया हूँ, उनसे प्यार सा हो गया है। सोनू ने कहा की इतनी कम उम्र के लड़के हैं और वो क्या बढ़िया पढ़ाते हैं। सोनू निगम ने कहा की खान सर एक बेहद ही बेहतरीन शिक्षक है और उन्हें तो अब मैंने भी अपना गुरु मान लिया है। उनसे रोज काफी कुछ सिख रहा हूँ। उन्होंने कहा की खान सर इतनी बड़ी-बड़ी और मुश्किल टॉपिक्स को इतनी अच्छी तरह से बताते हैं की किसी को भी आसानी से समझ आ जाये।

सोनू निगम ने जो सबसे बड़ी बात खान सर के बारे में कही वो थी खान सर की निस्पक्षता को लेकर। सोनू ने कहा की खान सर न लेफ्ट हैं न राइट हैं वो एकदम निष्पक्ष हैं। जहाँ सरकार की गलती होती है वहां वो उनकी कमियाँ भी बताते हैं और कुछ अच्छा काम हो रहा हो तो वो उसे भी बताते हैं। सोनू निगम ने खान सर के लिए पदमश्री की भी मांग भी है। इसके साथ ही सोनू निगम ने अपने वीडियो के माध्यम से अपने फैंस से रिक्वेस्ट भी किया की उन्हें खान सर का वीडियो जरूर देखना चाहिए।

गौरतलब है की पहले भी कई मौकों पर बड़ी बड़ी फ़िल्मी हस्तियाँ और अधिकारी ट्विटर पर खान सर के पढ़ाने के तरीके की खुलेआम तारीफ कर चुके हैं। अब इस लिस्ट में सोनू निगम ने भी खान सर के बारे में आज अपनी दिल की बात रख दी है। खान सर का सिंपल भाषा में पढ़ाने का अंदाज सबको पसंद आ रहा है।

खान सर ऐसे ही लोगों को शिक्षित करते रहें, ऐसी The Live Post कामना करता है। और उन्हें उनके बेहतरीन कार्यों के लिए ढेर सारी शुभकामनायें भी देता है।