खान सर की टीचिंग के मुरीद हुए सोनू निगम, बोले “खान सर जैसा नहीं है कोई” मिलना चाहिए पद्मश्री

पटना में खान जीएस रिसर्च सेण्टर कोचिंग की शुरुआत करने वाले खान सर इस वक्त देश में चर्चा का एक बड़ा विषय बन गए हैं। इसका कारण है खान सर की टीचिंग स्टाइल और उनका विषयों को समझाने का एकदम नायाब सा अंदाज। जो हर किसी के दिलों को छू रहा है। बता दें की खान सर कोरोना काल में देश के लोगों के लिए सबसे बड़े मार्गदर्शक बनकर उभड़े हैं। भारत में अप्रैल में कोरोना ने फिर से रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी थी और तब भी भारत में लोग इस खतरनाक वायरस के प्रति इतने जागरूक नहीं दिखाई दे रहे थे।

खान सर ने अप्रैल के मध्य से कोरोना वायरस पर लगातार वीडियोज बनाने शुरू कर दिए थे और अब तक वो कोरोना से सम्बंधित 7 वीडियो बना चुके हैं। इन वीडियोज के माध्यम से खान सर ने लोगों को “वायरस क्या है? कैसे फैल रहा है? हमें कैसे इसका घर से इलाज करना चाहिए? RT PCR  टेस्ट क्या होता है? वैक्सीन कौन सी बेहतर है और उसक इस्तेमाल क्या है? यहाँ तक की खान सर ने ये भी बताया की ये वायरस के फिर से इतनी तेज गति से बढ़ने का क्या कारण है।

खान सर के इन सभी वीडियोज पर अब तक लगभग 30 मिलियन से भी अधिक व्यूज YouTube पर आ चुके हैं। खान सर ने इतने बेहतरीन ढंग से कोरोना से सम्बंधित चीजों को लोगों को समझाया की अब बड़े-बड़े और फेमस लोग भी खान सर के फैन हो गए। इस लिस्ट में सबसे ताजा नाम अब सोनू निगम का जुड़ गया है। बॉलीवुड के प्रसिद्ध सिंगर सोनू निगम ने हाल ही में अपना एक YouTube वीडियो साझा किया है जिसमे उन्होंने खान सर की जमकर तारीफ़ की है। उन्होंने खान सर की टीचिंग स्टाइल से लेकर उनके निष्पक्षता के बारे में कई बाते कहीं हैं।

निचे Play Button पर क्लिक करके देखिए “खान सर” की तारीफ में क्या-क्या बोले सोनू निगम

बता दें की देश में कोरोना के तेजी से बढ़ते संक्रमण के केस के वजह से भारत में मरीजों के संख्या में लगातार वृद्धि दर्ज की जा रही है। लोगों को सलाह के लिए अच्छा डॉक्टर भी नहीं मिल पा रहे हैं। ऐसे में खान सर के वीडियोज उन लोगों के लिए काफी लाभकारी हो सकते हैं। आपने भी अब तक खान सर का कोरोना सीरीज का वीडियो नहीं देखा तो जरूर देखिये इस से आपको अवश्य फायदा होगा।