तीन फीट के अजीम को शादी के लिए दर्जनों लड़कियों की कॉल, कहानी जानकर सलमान खान ने बुलाया मुंबई

यह मामला सदर कोतवाली थाना में पहुंचकर शादी के लिए गुहार लगाने वाले अजीम मंसूरी (Azim Mansuri) का है। अपने शादी के लिए थाने में जाकर इंस्पेक्टर से गुहार लगाई थी। आपको बात दे अंजीम मंसूरी का Height छोटा होने का कारण इनकी शादी नहीं हो रही है। इन्ही कारणों से थाने में रिपोर्ट लिखवाने गए थे। यह बात मीडिया की हाथ लगी।

और इनकी किस्मत पलट गयी। अब तो खबर ये  आ रही है की इनके शादी के लिए अब दर्जनों लड़कियों का कॉल आ चूका है। खबर यह भी सामने निकल रही है की दबंग भाईजान सलमान खान का भी कॉल आया है। सलमान खान ने इनको मिलने के लिये बुलाया है।

Azim Mansuri

दरसल अजीम मंसूरी की Height 3 Feet 2 Inch है। इस बात की पूरी संभावना है की सलमान खान इनको अपने Production House के टीम में शामिल करेंगे। अजीम मंसूरी को जैसे यह खबर मिली की सलमान खान का फ़ोन आया था। वह तुरंत मुंबई के लिए रवाना हो गए।

अजीम मंसूरी का दवा :

अजीम मसूरी (Azim Mansuri) बताते है की उनको कई Bollywood के बड़े हस्तिओं से Call आ चूका है। उनका यह भी दवा है की Salman Khan ने खुद फ़ोन किया था। आपको बता दे की अंजीम अपने शादी के लिए मुख्यमंत्री और जिलाधिकारी को भी पत्र लिख चुकें है।

Azim Mansuri

हालांकि उनकी शादी के लिए कई लड़किओं का रिस्ता आता था लेकिन रिस्ता टूट जाता। रिस्ता टूटने का एक मात्र कारण इनकी Height थी। यह सब से तंग आकर अजीम मसूरी ने कोतवाली स्टेशन में Report लिखवाने चले गए।