आ गया Railway के विद्यार्थियों के लिए Group D का New Batch क्लिक करके जानें, कब से स्टार्ट होगी क्लास?

[Group D New Batch For Math] Khan Sir ने अपने Official App पर रेलवे के विद्यार्थियों के लिए एक बार फिर से सबसे कम फीस पर Group D के लिए नया बैच स्टार्ट कर दिया है।

यह नया बैच Group D के विधार्थियों के लिए बनाया गया है। इस बैच में आपको केवल Math पढ़ाया जाएगा।

इस बैच में आपको Khan Sir नहीं बल्कि P.K. Sir पढ़ाते हुए नज़र आएंगे।

New Batch For Railway Exam

यह Railway Group D का Math का बैच जो 20 July से शुरू होगा और जिसकी अंतिम तिथि 31 December 2021 को निर्धारित की गयी है।

Math Group D के इस बैच को अपना पूरा सिलेबस खत्म करने में मात्र 60 दिनों का समय लगेगा। इस बैच के लिए  विद्यार्थियों को मात्र Rs 299 देना होगा।

वैसे तो खान सर भारत में कम फीस लेने के मामले में सबसे लोकप्रिय शिक्षकों में से एक है, आपको याद होगा जब Khan Sir ने अपना Official App Google Play Store पर लांच किया था तब विद्यार्थियों के लिए मात्र ₹1 रुपया में अपना Fees रखे थे।

How To Buy Group D Math Batch Guide:

अगर आपको समझ नहीं आ रहा है की की कैसे इस Batch को Purchase करें तो आप निचे दिए गए हरे कलर के लिंक   कैसे बैच खरीदें को क्लिक करें, और दिए गए निर्देश को ध्यान से देखें।

How To Download Khan Sir Official App :

आप Play Store से Khan Sir का Official App Downloads कर सकते हैं, या यहाँ Download के Button पर Click करके Khan Sir का Official App Download करें।

Download करें Khan Sir Official APP ⇓⇓ खान सर ऑफिसियल ऐप्प ⇓⇓

Khan Sir Official App Download

 

About Khan Sir: खान सर खान जीएस रिसर्च सेण्टर (Khan GS Research Center) के फाउंडर हैं। बता दें की खान सर की  कोचिंग पटना में स्थित है साथ ही खान सर के यूट्यूब (YouTube) पर 10.7 मिलियन से भी अधिक सब्सक्राइबर्स है। तथा वो इतने कम समय में इस मुकाम तक पहुंचने वाले देश के इकलौते शिक्षक है। गौरतलब है की पिछले साल लॉक डाउन होने के बाद से खान सर ने यूट्यूब (YouTube) पर बच्चों को पढ़ाना शुरू कर दिया था। उसके बाद उनके विडिओज़ तेजी से YouTube पर वायरल होने लगे।

खान सर के विडिओज़ देश के बड़े-बड़े लोग भी सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कर चुके हैं। खान सर के साधारण बोल चाल की भाषा और देसी स्टाइल में पढ़ाने से बच्चे उनसे काफी प्रभावित होते हैं। यही कारण है की Offline कोचिंग पटना में जो भीड़ लगी रहती थी, और जो बच्चों का प्यार मिल रहा था। वैसे ही उन्हें ऑनलाइन में भी बच्चों का खूब प्यार मिल रहा है।