आ गया Math Test Session 3 – Khan Sir Official App पर!

[Math Test Session 3] Khan Sir Official App पर मैथ टेस्ट सीरीज का तीसरा भाग आ गया है। आपको बात दें की App पर Math Foundation का बैच जो 3Jun 2021 से शुरू हुआ था, उसी बैच के लिए यह मैथ टेस्ट सीरीज जारी किया गया है। Math Foundation का यह बैच, जो शुरू हुआ था 3June 2021 से यह बैच 2 April 2021 को पुरे सम्पात हो जाएगी।

Math Foundation के इस बैच में आपको P.K. Sir पढ़ाते हुए नज़र आ रहे होंगे।

Maths Test Session Series

Note: यह Math Test Series का तीसरा भाग है और जो बच्चे Math Foundation का Batch ले चुके हैं यह टेस्ट सीरीज उनलोगों के लिए बनाया गया है।

Math Test Session 3 : मैथ्स टेस्ट सीरीज का तीसरा भाग 9 July 2021 से शुरू कर दिया गया है और यहाँ भी P.K Sir Test Series का Explanation करते हुए नज़र आएंगे। इस Test Series का फीस मात्र 51 रखा गया है।

वैसे तो खान सर कम फीस लेने के मामले में सबसे लोकप्रिय शिक्षक है, आपको याद होगा जब Khan Sir अपना App लांच किये थे तब ₹1 रुपया में पढ़ाया करते थे।

इस Test Series में प्रतिदिन 20 Questions का डिस्कशन P.K Sir द्वारा किया जाएगा। Monday से Friday क्लास को रखा गया है और साथ ही समयसारणी शाम 3PM- 4PM तक रखा गया है।

How To Download Khan Sir Official App :

आप Play Store से Khan Sir का Official App Downloads कर सकते हैं, या यहाँ Download के Button पर Click करके Khan Sir का Official App Download करें।

Download करें Khan Sir Official APP ⇓⇓ खान सर ऑफिसियल ऐप्प ⇓⇓

Khan Sir Official App Download

 

About Khan Sir: खान सर खान जीएस रिसर्च सेण्टर (Khan GS Research Center) के फाउंडर हैं। बता दें की खान सर का कोचिंग पटना में स्थित है साथ ही खान सर के यूट्यूब (YouTube) पर 10.7 मिलियन से भी अधिक सब्सक्राइबर्स है। तथा वो इतने कम समय में इस मुकाम तक पहुंचने वाले देश के इकलौते शिक्षक है। गौरतलब है की पिछले साल लॉक डाउन होने के बाद से खान सर ने यूट्यूब (YouTube) पर बच्चों को पढ़ाना शुरू कर दिया था। उसके बाद उनके विडिओज़ तेजी से YouTube पर वायरल होने लगे।

खान सर के विडिओज़ देश के बड़े-बड़े लोग भी सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कर चुके हैं। खान सर के साधारण बोल चाल की भाषा और देसी स्टाइल में पढ़ाने से बच्चे उनसे काफी प्रभावित होते हैं। यही कारण है की Offline कोचिंग पटना में जो भीड़ लगी रहती थी, और जो बच्चों का प्यार मिल रहा था। वैसे ही उन्हें ऑनलाइन में भी बच्चों का खूब प्यार मिल रहा है।