सोनू निगम की तारीफ पर खान सर हुए भावुक, सोनू निगम के लिए ये बड़ी बात बोल गए खान सर

खान जीएस रिसर्च सेण्टर के फाउंडर खान सर को पहले शायद सिर्फ पटना के या बिहार के ही बच्चे जानते होंगे। पर अब खान सर न सिर्फ बिहार बल्कि पुरे देश सहित विश्व भर में प्रसिद्ध हो रहे हैं। खान सर की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की आज सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े नमी फिल्मी सितारे, बड़े बड़े अधिकारी सभी खान सर के फैन बन गए हैं। खान सर ये नाम अब देश में एक आम नहीं रहा है, अब ये एक ब्रांड बन चूका है।

इस नाम को ब्रांड बनाने के पीछे खान सर की तपस्या और मेहनत है जो उन्होंने लगतार बच्चों को ऑनलाइन माध्यमों से शिक्षा देकर किया है। हाल ही में खान सर ने कोरोना की ऊपर पूरी एक सीरीज में वीडियोज बनाये थे। जिन्हें पुरे देश में काफी पसंद किया गया। सिर्फ उनके YouTube चैनल ही नहीं बल्कि नेशनल मीडिया ने भी उनके वीडियोज के टीवी पर दिखाया। इसका सबसे बड़े कारण है खान सर का बेहतरीन पर साधारण भाषा में बच्चों को पढ़ाने का अंदाज।

बता दें की हाल ही में खान सर को प्रसिद्ध सिंगर सोनू निगम ने एक वीडियो संदेश के जरिये मैसेज दिया था। जिसमे उन्होंने कहा था की अभी लॉक डाउन का समय चल रहा है और हमारे पास समय भी बहुत है ऐसे में एक ऐसा शख्स है। जिसे आपको जरूर सुनना चाहिए और वो इंसान है खान सर। सोनू निगम ने कहा था की खान सर के वीडियोज के देखने के बाद तो मैं उनका कायल हो गया हूँ, उनसे प्यार सा हो गया है। उन्होंने कहा था की इतनी कम उम्र के लड़के हैं और वो क्या बढ़िया पढ़ाते हैं। सोनू ने कहा था की खान सर एक बेहद ही बेहतरीन शिक्षक है और उन्हें तो अब मैंने भी अपना गुरु मान लिया है।

अब खान सर ने भी सोनू निगम को दिल छूने वाला जवाब दिया है, निचे Red Play बटन पर क्लिक करके देखिये खान सर का सोनू निगम को जवाब

खान सर आज भारतीय शिक्षा जगत में सिर्फ 1 साल की भीतर ही एक ऐसा चेहरा बन गए हैं। जिनके सामने बड़ी बड़ी कंपनियां भी फीकी लगती है। खान सर कहते हैं की उनका जीवन का लक्ष्य है की सबको शिक्षा मिले और एजुकेशन को बहुत ही ज्यादा सस्ता कर दिया जाये जिससे सभी शिक्षित हो सके।