सोनू निगम की तारीफ में दिल खोल के बोले खान सर, देखिये वीडियो

नोट – खान सर का जवाब सुनने के लिए वीडियो को 15 मिनट स्किप कर दें

वीडियो में सोनू के बारे में क्या बोले खान सर

खान सर ने अपने चैनल पर हाल ही में एक वीडियो अपलोड किया है। जिसमे उन्होंने कई मुद्दों पर बात की है। उसी वीडियो में खान सर ने सोनू निगम को अपनी तारीफ के लिए शुक्रिया कहा है। सोनू से खान सर ने कहा की आप मुझसे हर चीज़ में बड़े है, लेकिन आपकी जो भाषा है जो संस्कार है वो दिल छू लेने वाली है। खान सर ने कहा की ये चीज देखके काफी अच्छा लगता है, ऐसी बातें केवल हिंदुस्तान में ही संभव हैं।

खान सर ने कहा की मैंने कभी सोचा भी नहीं था की आप हमें जानेंगे। खान सर ने सोनू से कहा की आपके गाने सुन सुन के हम बड़े हुए हैं। पूरी फॅमिली के साथ आपके गानों का हम आनंद लेते थे। खान सर ने आगे कहा की आप जब भी पटना आये तो हमारे पास जरूर आये। हमें आपसे मिलके बहुत ज्यादा खुशी होगी। खान सर ने सोनू को आखिर में थैंक्स कहा और ये भी कहा की उम्मीद है आप तक ये बात पहुंचेगी। आपको बता दें की सोनू निगम को जवाब देते हुए शुरुवात में खान सर थोड़े भावुक दिखाई दिए।

एक आम सा 26 साल का लड़का जो कुछ महीनों पहले सिर्फ पटना तक ही लोगों के बीच प्रचलित था। आज उसे पूरा देश न सिर्फ जान रहा है बल्कि उसे और उसके काम को सराह रहा है। ऐसे में कोई भी व्यक्ति भावुक हो सकता है। आपके बता दें की खान सर के इस समय YouTube पर 8 मिलियन से भी अधिक सब्सक्राइबर्स हैं और ये कारनामा सिर्फ 12 महीनों के अंदर ही हो गया है। इस बात से ही खान सर का देश में लोकप्रियता का अंदाजा लगया जा सकता है।

खान सर ऐसे ही आम जन को शिक्षित करते रहें ऐसी The Live Post कामना करता है।