खान सर को मिला लोगों का जबरदस्त समर्थन, इतने परसेंट लोग बोले “सर नहीं छोड़िये YouTube!

खान सर हाल में अपने नाम को लेकर हुए विवाद से काफी दुखी थे। उन्होंने अपने नए वीडियो में उनके नाम को लेकर हुए पुरे विवाद के बारे में लोगों को अपना पक्ष बताया था। बता दें की कई दिनों से उनके कुछ वीडियो के थोड़े से हिस्से को लगातार वायरल करके कई लोग उनपर सवाल खड़े कर रहे थे। इसके साथ ही उनके नाम को लेकर भी बहुत बड़ा विवाद खड़ा हो गया था। कई लोग उनका नाम अमित सिंह बता रहे थे। वहीं कुछ लोग उनका नाम फैजल खान बता रहे थे। इनके अलवा कुछ लोग कई और नाम बता भी रहे थे। जिस से लोगों को बीच खान सर के नाम को लेकर काफी कन्फूजन पैदा हो रहा था।

जिसके बाद खान सर ने अपने वीडियो में इस विवाद पर अपनी बात लोगों के सामने रखी थी। खान सर अपने नाम को लेकर सफाई देने पर अपने ताजा वीडियो के आखिर में काफी भावुक भी हो गए थे। इसके बाद उन्होंने कहा था की ऐसा रहा तो वो YouTube पर पढ़ना छोड़ देंगे। खान सर ने अपने चाहने वालों और फैंस से ये भी पूछा था की क्या उन्हें YouTube छोड़ देना चाहिए? इसे देखते हुए The Live Post ने एक बड़ा ऑनलाइन पोल आयोजित किया था। जिसमे हमने लोगों से खान सर वाला ही सवाल पूछा था। हमारा सवाल था की क्या खान सर को YouTube छोड़ देना चाहिए? 

ये था हमारा पोल और इस ऑनलाइन पोल में 94% लोगों ने कहा की खान सर को YouTube नहीं छोड़ना चाहिए।

हमारे इस पोल में हजारों लोग ने वोट किया है। इसके साथ-साथ बड़ी संख्या में लोगों ने खान सर से फेसबुक पर भी ऑनलाइन पढ़ाना न छोड़ने की अपील की है। गौरतलब है की खान सर इस विवाद के होने के बाद अपने वीडियो में बिलकुल ही टूटे हुए दिखाई दे रहे थे और नए वीडियो के आखिर में खान सर अपने आंसू नहीं रोक पाए थे। एक इंसान जो पुरे मेहनत से बच्चों को पढ़ाने के लिए दिन रात मेहनत करता है। सिर्फ 200 रूपए जैसी छोटी सी रकम में बच्चों का 1 सब्जेक्ट क्लियर करवा देता हो। ऐसे किसी व्यक्ति पर जब कुछ चंद लोग बेवजह विवाद करें, तो तकलीफ होना लाजमी है। यही तकलीफ खान सर की उनके वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रही थी।

पोल के माध्यम से लोगों ने अपना विचार तो खान सर को बता ही दिया है। हम भी आज खान सर से कुछ अपील करना चाहते हैं – प्यारे खान सर शिक्षा के क्षेत्र में आपने जो क्रांति सिर्फ 1 साल में कर दी है वो अप्रत्याशित है। आप जैसे लोगों की इस समाज को बहुत ज्यादा जरुरत है। इसलिए आप इन चंद लोगों की बातों को अनसुना कर दीजिये। क्यूंकि आप के साथ आज करोड़ो लोग खड़े हैं। आप उम्मीद है आप विश्वास है लाखों युवाओं की, आप ऐसे ही समाज को शिक्षित करते रहेंगे ये हमारा विश्वास है।