नाम पर हो रहे विवाद पर बोलते हुए रो पड़े “खान सर” बोले ऐसे ही रहा तो छोड़ दूंगा YouTube!

केवल 1 साल के समय में YouTube पर सुपरस्टार बन चुके खान सर को आज कौन नहीं जनता। सिर्फ विद्यार्थी ही नहीं खान सर आज एक ऐसे शिक्षक के रूप में प्रसिद्ध हो चुके हैं जिन्हें हर उम्र के लोग देखते हैं। बच्चे, बुजुर्ग और नौजवान सभी खान सर वीडियो से काफी कुछ सिख सकते हैं। ऐसा होने के सबसे बड़ा कारण है खान सर का बेहतरीन पढ़ाने का अंदाज। खान सर बच्चों को दोस्त की तरह पढ़ते हैं, यही कारण है की पटना के उनके कोचिंग में हजारों छात्रों की भीड़ लगी रहती थी। अब जब वो डिजिटल रूप से पढ़ाने आये तो यहाँ हजारों नहीं और लाखों भी नहीं। बल्कि वो संख्या अब करोड़ों में पहुंच गयी है।

इन सब से हटके खान सर हाल में एक बड़े विवाद में फंस गए। बता दें की खान सर के नाम को लेकर पिछले दिनों इंटरनेट पर खूब हंगामा हो रहा है। इसके साथ ही उनके नाम से ट्विटर पर ट्रेंड भी चलाये गए। जिसमे कई लोगों ने उनका समर्थन किया तो कुछ लोग उनके नाम को लेके सवाल पूछते नजर आये। खान सर से कई दिनों से इस मुद्दे पर लोग जवाब मांग रहे थे। अब खान सर ने इस मुद्दे पर अपने वीडियो के जरिये जवाब दे दिया है।

खान सर ने हाल ही में अपने चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमे उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का जवाब दिया है। खान सर ने इस वीडियो में हर उस सवाल का जवाब दिया है जो लोग जानना चाहते थे। खान सर ने इस वीडियो में उनके कई वायरल वीडियो से लेकर अपने नाम के बारे में भी बात की है। इन सब विषयों पर बात करते करते खान सर आखिर में भावुक हो गए। और इसके बाद उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जो उनके फैंस का दिल तोड़ देने वाला था।

Red Play बटन पर क्लिक करके देखिये खान सर का वीडियो जिसमे उन्होंने कहा की ऐसे रहा तो छोड़ दूंगा YouTube

बता दें की आज खान सर के एप पर लाखों की संख्या में विद्यार्थी पढ़ते हैं। वहीँ YouTube पर भी उनके 90 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। उनके वीडियोज को अब तक 100 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चूका है।