कोरोना के आंकड़े छुपा रही है सरकार, इंटरव्यू में बोले खान सर

वीडियो के बारे में

बता दें खान सर ने हाल ही में न्यूज 24 के एंकर मानक गुप्ता से बात करते हुए कई बातों की जानकारी दी है। सबसे बड़ी और चौकाने वाली बात जो इस इंटरव्यू में खान सर ने कही, वो देश में रोज आ रहे कोरोना के मामले और मृत्य के आंकड़ों से सम्बंधित थे। जब एंकर ने उनसे देश में आ रहे कोरोना के मामलों पर सवाल किया, तो खान सर ने कहा की ये आंकड़े असली आंकड़ों के दूर दूर भी नहीं है। इस समय देश में जो कोरोना से रिलेटेड आंकड़े दिखाए जा रहे रहे हैं। उनसे 2 से 3 गुना ये आंकड़े असल में हो सकते हैं। खान सर ने आगे कहा की ऐसा हमेशा देखा जाता है सरकार ऐसे त्रासदी के मौकों पर सही आंकड़े नहीं बताती है।

खान सर के बारे में

खान सर खान जीएस रिसर्च सेण्टर के फाउंडर हैं। बता दें की खान सर का कोचिंग पटना में स्थित है और वो बच्चों को साधारण भाषा में शिक्षा देने के लिए काफी प्रसिद्ध हो रहे हैं। खान सर के यूट्यूब पर 8 मिलियन से भी अधिक सब्सक्राइबर्स है। तथा वो इतने कम समय में इस मुकाम तक पहुंचने वाले देश के इकलौते शिक्षक हैं। गौरतलब है की पिछले साल लॉक डाउन होने के बाद से खान सर ने यूट्यूब पर बच्चों को रेगुलरली पढ़ना शुरू कर दिया था। उसके बाद उनके वीडियोज तेजी से वायरल होने लगे।

मालूम होकि खान सर के वीडियोज देश के बड़े-बड़े लोग भी सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कर चुके हैं। खान सर के साधारण बोल चाल की भाषा में पढ़ाने से बच्चे उनसे काफी प्रभावित होते हैं। यही कारण है की पहले उनके कोचिंग के सामने जो भीड़ लगी रहती थी। वैसे ही उन्हें ऑनलाइन भी बच्चों का खूब प्यार मिल रहा है।