सबसे बड़ा Online Poll: क्या खान सर को छोड़ देना चाहिए YouTube? यहाँ क्लिक करके वोट कीजिये!

पटना के खान सर हाल में उनके नाम को लेकर हुए विवाद के बात काफी ज्यादा दुखी है। खान सर ने अपने नए वीडियो में पुरे विवाद के बारे में चर्चा की है। पिछले कई दिनों से उनके 5,6 वीडियोज के कुछ हिस्सों को लगातार वायरल करके कई लोग उनपर सवाल उठा रहे थे। इसके साथ ही उनके नाम को लेकर भी बहुत बड़ा विवाद खड़ा हो गया था। कई लोग उनका नाम अमित सिंह बता रहे थे। वहीं कुछ लोग कई और नाम बता रहे थे। जिस से की काफी कन्फूजन जैसे स्थिति हो गयी थी।

अब खान सर ने खुद सामने आके पुरे विवाद को खत्म करने की कोशिश की है। खान सर अपने नए वीडियो के आखिर में काफी भावुक हो गए। इसके बाद उन्होंने कहा की ऐसा रहा तो वो YouTube पर पढ़ना छोड़ देंगे। खान सर ने अपने चाहने वालों और फैंस से ये भी पूछा है की क्या उन्हें YouTube छोड़ देना चाहिए? इसे देखते हुए हम ये सबसे बड़ा ऑनलाइन पोल कर रहे हैं। हमारा आपसे रिक्वेस्ट है की आप इस पोल में जरूर वोट करें।

क्या खान सर को छोड़ देना चाहिए YouTube? 

इस पोल को अधिक से अधिक शेयर करें ताकि हमें ज्यादा से ज्यादा लोगों की राय पता चल सके!

बता दें की खान सर इस बड़े विवाद के होने के बाद अपने वीडियो में बिलकुल ही टूटे हुए दिखाई दिए और अपने ताजा वीडियो के आखिर में खान सर अपने आंसू नहीं रोक पाए। एक इंसान जो पुरे मेहनत से बच्चों को पढ़ाने के लिए दिन रात मेहनत करता है। सिर्फ 200 रूपए जैसी छोटी सी रकम में बच्चों का 1 सब्जेक्ट क्लियर करवा देता हो। ऐसे किसी व्यक्ति पर जब कुछ चंद लोग बेवजह विवाद करें, तो तकलीफ होना लाजमी है। और यही तकलीफ खान सर की उनके वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रही थी। खान सर ने अपने वीडियो में ये भी कहा था की अगर एक टीचर को अपने नाम को लेकर सफाई देनी पर रही है, तो आप समझ सकते हैं की वो कैसा महसूस कर रहा होगा।

निचे क्लिक करके देखिये खान सर को वो वीडियो जिसमे उन्होंने भावुक मन से कहा था की ऐसा ही रहा तो वो YouTube भविष्य में छोड़ देंगे।

बता दें की खान सर की लोकप्रियता सोशल मीडिया पर दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है और इस समय सिर्फ YouTube पर ही उनके 10 मिलियन के करीब सब्सक्राइबर्स हैं। उनके हर वीडियो इस समय लाखों लोग देखते हैं।