IPL 2021: Sunrises Hyderabad और उनके Fans को लगा बड़ा झटका, पुरे सीजन से बहार हुआ ये खिलाड़ी

IPL 2021: आईपीएल के शुरुआती तीन मैच हारने के बाद Sunrises Hyderabad (SRH) ने Punjab Kings को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी और अपने IPL-14 में जीत का सूखा समाप्त किया।

SRH टीम ने अपनी खुशी ज्यादा देर तक मना नहीं पायी क्योंकि उनको अपने गेंदबाजी में एक बड़ा झटका लगा। भारत के उभरते तेज गेंदबाज और SRH के लिए Death Over स्पेशलिस्ट गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) पुरे IPL 2021 से बहार हो चुके हैं।

दरअसल T Natarajan IPL 14 से अपने घुटने के चोट के कारण बाहर हुए है जो SRH टीम के लिए और उनके Fans के लिए बहुत बड़ा झटका है। बता दें की ऑस्ट्रेलिया में नटराजन के घुटने में चोट आयी थी उसके बाद से उनको आराम दिया गया, वह इसी चोट के कारण भारत और इंग्लैंड के बीच में हुए तीन दिवसीय T20 मैच का हिस्सा नहीं थे।

अब यही चोट फिर से उभर कर सामने आया है, NCA के फिजियो टी नटराजन की चोट को देख रहे है और वह अपना रिपोर्ट BCCI को जल्द सौपेंगें।

टी नटराजन IPL 2021 में 2 मैच खेले है और दोनों मैच में अपने टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है, अपने पहले मैच में KKR के खिलाफ 37 रन देकर 1 विकेट लिया और वहीं दूसरे मैच में उन्होंने RCB के विरुद्ध 32 रन देकर 1 सफलता हासिल की।

T Natarajan IPL Career: इनको 2018 में SRH ने 40 लाख में खरीदा लेकिन पुरे सीजन यह बेंच पर बैठे रहें। 2019-20 इनके लिए शानदार साल रहा जिसमें यह सितारा पुरे भारत के क्रिकेट Fans के सामने उभर कर सामने आया। अपने पुरे IPL करियर में इन्होंने 24 मैच खेलें है जिसमें 501 बॉल्स में 688 रन देकर 20 सफलताएं हासिल की है जहाँ Bowling Economy रेट 8.24 रहा है।

T Natarajan Instagram ID:

You might also like