कोहली, रोहित और भुवी का मोटेरा में धमाल, भारत ने इग्लैंड को हराकर सीरीज की अपने नाम

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 वे और आखिरी T20 मुकाबला मोटेरा में खेला गया जहाँ भारत ने इंग्लैंड को 36 रनो से जीतकर यह सीरीज 3-2 से अपने नाम किया। इंग्लैंड के कप्तान इऑन मॉर्गन ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी करने को आमंत्रित किया।

Ind Vs Englnad 3rd T20

आज आखरी मुकाबला था जहाँ दोनों टीम 2-2 के बराबरी पर थी काटें के मुकाबले की तरह दोनों टीम मैदान पर उतरी।भारत ने अपने ओपनिंग के क्रम में थोड़ा बदलाव किया और खुद कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा बल्लेबाजी करने आए। दोनों ने जमकर बल्लेबाजी की और पॉवरप्ले के 6 ओवर में 60 रन जड़ दिए। दोनों के बीच 94 रनो की साझेदारी हुई।

Ind Vs Englnad 3rd T20

Team इंडिया के दोनों ओपनर जमकर रन बटोरे Rohit Sharma ने 34 गेंदों में ताबरतोड़ 64 रन की पारी खेली वही Virat Kohli ने आज फिर शाबित कर दिखाया आखिर उनको विराट क्यों कह जाता है। वहीँ कोहली ने 52 गेंदों में 80 रन की पारी खेली। अंतिम के ओवरों में Hardik ने ताबरतोड़ रन बनाये जिसके मदद से Team इंडिया 225 रन की Target  इंग्लैंड के सामने रखी।

Ind Vs Englnad 3rd T20

टीम इंडिया के बेहतरीन गेंदबाजी के कारण England को 36 रनों से हार का सामना करना पड़ा। शुरू में Jason Roy का विकेट जल्दी टीम इंडिया ने गिरा दिया लेकिन उसके बाद David Malan और Jos Buttler ने पारी को संभाला लग रहा था की Team इंडिया ये Match गवा रही थी। तभी स्विंग के जादू कहे जाने वाले Bhuneshwar kumar ने अपने जादू में Buttler को फसाया और साझेदारी को तोर दिया।

Ind Vs Englnad 3rd T20

Team इंग्लैंड के तरफ से David Malan और Jos Buttler को छोड़कर कोई जयादा स्कोर नहीं बना पाया। भारतीय गेंदबाजी के बेहतरीन गेंदबाजी के सामने England के बल्लेबाज फिसड्डी साबित हुए।शार्दुल ठाकुर ने 1 ओवर में ही मैच पलट दिया David Malan जो ख़तरनाक लग रहे थे उनको और Johnny Baristow को 1 ही ओवर में चलता किया। शार्दुल ठाकुर ने 3 बल्लेबाज को Out किया। पिछले मैच को जितने में भी शार्दुल ठाकुर की अहम् भूमिका थी।