इजराइल फिलस्तीन में भारत को किसका देना चाहिए साथ? देखिये खान सर का वीडियो

वीडियो के बारे में

एक तरफ जहा पूरी दुनिया कोरोना महामारी से लड़ रही है और उसके अलग अलग और ताकतवर वैक्सीन बनाने में लगी है। वही आजकल इजराइल में एकदम कुछ अलग हो रहा है। एक तरफ दुनिया कोरोना को हारने में लगी है वही इजराइल इस समय फिलिस्तीन को पछारने में लगा है। हमास के साथ इजराइल की लड़ाई दिन प्रति दिन तेजी होती जा रही है। अब दुनिया के अलग अलग देश भी इस पर अलग अलग तरीके से रियेक्ट कर रहे हैं।

भारत ने भी इस मसले पर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है। बता दें की खान सर ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमे उन्होंने इस मसले पर भारत की निति के बारे में बताया है। इसके साथ ही उन्होंने आजकल सबसे ज्यादा गूगल किये जा रहा टर्म जैसे गाजा स्ट्रिप, हमास और वेस्ट बैंक इन सब के बारे में विस्तार से बताया है।

खान सर के बारे में

खान सर खान जीएस रिसर्च सेण्टर के फाउंडर हैं। बता दें की खान सर का कोचिंग पटना में स्थित है और वो बच्चों को साधारण भाषा में शिक्षा देने के लिए काफी प्रसिद्ध हो रहे हैं। खान सर के यूट्यूब पर 8 मिलियन से भी अधिक सब्सक्राइबर्स है। तथा वो इतने कम समय में इस मुकाम तक पहुंचने वाले देश के इकलौते शिक्षक हैं। गौरतलब है की पिछले साल लॉक डाउन होने के बाद से खान सर ने यूट्यूब पर बच्चों को रेगुलरली पढ़ना शुरू कर दिया था। उसके बाद उनके वीडियोज तेजी से वायरल होने लगे।

मालूम होकि खान सर के वीडियोज देश के बड़े-बड़े लोग भी सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कर चुके हैं। खान सर के साधारण बोल चाल की भाषा में पढ़ाने से बच्चे उनसे काफी प्रभावित होते हैं। यही कारण है की पहले उनके कोचिंग के सामने जो भीड़ लगी रहती थी। वैसे ही उन्हें ऑनलाइन भी बच्चों का खूब प्यार मिल रहा है।