Khan Sir के आगे का प्लान, कैसे बदलना चाहते हैं भारत के युवाओं को!

बिहार की धरती का गौरवशाली इतिहास रहा है, यहां पर अनेक महापुरुषों ने जन्म लिया और इन महापुरूषों ने पुरे विश्व में भारत देश का नाम रौशन करने में महवत्पूर्ण भूमिका निभाया है।

बिहार की धरती ऐसे लोगों से गौरववांवित मह्सूस करता है जो पहाड़ को भी सीना चीरने का साहस रखता हो।

यह वही पाटलिपुत्र की धरती है जब चाणक्य को अपमानित करके निकाला जा रहा था, तभी चाणक्य ने प्रण लिया था। धनानंद को (जो नंद वंश का अंतिम राजा था) उसे बर्बाद करने का और चाणक्य ने वैसे ही किया। चन्द्रगुप्त मौर्य के साथ मिलकर धनानंद जैसे प्रबल राजा को बर्बाद कर दिया।

Khan Sir का Plan: 

हमारे देश में बहुत समस्याएं है, उन समस्याओं में दो प्रमुख समस्या अशिक्षा और गरीबी है। Khan Sir ने इन्हीं दो मुद्दों पर अपना बात रखा है। इस विडिओ में Khan Sir ने अशिक्षा और गरीबी को कैसे मिटाया जाए? उसका प्रारूप भारत के जनता के पास रख दिया है।

Khan Sir का कहना है की चाणक्य ने एक चन्द्रगुप्त मौर्य बनाया था, हमें इस देश के लिए लाखों चन्द्रगुप्त मौर्य बनाने पड़ेंगे। खान सर का Full Interview जिसमें Khan Sir ने लाखों चन्द्रगुप्त मौर्य बनाने की बात कही है वह विडिओ निचे दिया गया है आपको वह इंटरव्यू जरूर देखना चाहिए।

खान सर ने इस Interview में कहाँ की हम अपनी आखरी सांस तक भारत के गरीबी और अशिक्षा को मिटाने का काम करेंगे। हमारा खोया हुआ जो भारत का गौरव है उसे हमलोगों को वापस लाना है।

गौरतलब है खान सर एक ऐसे शिक्षक के तौर पर उभरें है जिन्होंने कम फीस पर बच्चों को पढ़ाने का जिम्मा लिया है। आपको बता दूँ की Khan Sir Official App पर जब App Launch हुआ था, तब Khan Sir ने बच्चों के लिए ₹1 में बैच स्टार्ट किए थे।

Khan Sir कहते है हमारा एक ही सपना है, मेरा कोई सपना नहीं, मैं सिर्फ देश के लिए बना हूँ, मेरे परिवार मेरा भारत है। और मैं इसी भारत के युवा पीढ़ी को शिक्षा प्रदान करना चाहता हूँ। मैं भारत के हर गरीब से गरीब नागरिक को शिक्षा प्रदान करने की कोशिश अपने अंतिम सांस तक करता रहूंगा।

पूरा विडिओ देखें: Full interview कैसे Khan Sir भारत के युवाओं को बदलना चाहते हैं?