खान सर को मिला देश के प्रसिद्ध शिक्षकों का साथ, जानिए खान सर के बारे में किसने क्या कहा?

केवल 1 साल के समय में YouTube पर सुपरस्टार बन चुके खान सर को आज कौन नहीं जनता। सिर्फ विद्यार्थी ही नहीं खान सर आज एक ऐसे शिक्षक के रूप में प्रसिद्ध हो चुके हैं जिन्हें हर उम्र के लोग देखते हैं। बच्चे, बुजुर्ग और नौजवान सभी खान सर वीडियो से काफी कुछ सीखते हैं। ऐसा होने के सबसे बड़ा कारण है खान सर का साधारण भाषा में पर बेहतरीन पढ़ाने का अंदाज। खान सर बच्चों को दोस्त की तरह पढ़ते हैं। यही कारण है की पटना के उनके कोचिंग में हजारों छात्रों की भीड़ लगी रहती थी।

वो अब जब खान सर डिजिटल रूप से पढ़ाने आये, तो यहाँ हजारों नहीं और लाखों ही नहीं बल्कि वो संख्या अब करोड़ों में पहुंच गयी है। इन सब से हटके खान सर हाल में एक बड़े विवाद में फंस गए थे। बता दें की खान सर के नाम को लेकर पिछले दिनों इंटरनेट पर खूब हंगामा हुआ। इसके साथ ही उनके नाम से ट्विटर पर ट्रेंड भी चलाये गए। जिसमे कई लोगों ने उनका समर्थन किया तो कुछ लोग उनके नाम को लेके सवाल पूछते नजर आये। खान सर से कई दिनों से इस मुद्दे पर लोग जवाब मांग रहे थे।

इन सब हंगामों के बाद खान सर ने अपने नए वीडियो के जरिये उन पर उठ रहे सभी सवालों का जवाब दे दिया है। जिसके बाद से लोग उन्हें पहले से भी ज्यादा अब सपोर्ट कर रहे हैं। खान सर को आम लोगों का तो साथ मिल ही रहा था, अब देश के जाने माने कई शिक्षकों ने खान सर का खुल के समर्थन किया है। भारत कई कई शिक्षक जिनसे YouTube पर लाखों बच्चे पढ़ते हैं। वैसे कई शिक्षकों ने वीडियो के जरिये खान सर को अपना समर्थन दिया है।

Red Play बटन पर क्लिक करके देखिये खान सर के बारे में किसने क्या कहा?

बता दें की आज खान सर के एप पर लाखों की संख्या में विद्यार्थी पढ़ते हैं। वहीँ YouTube पर भी उनके 90 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। उनके वीडियोज को अब तक 100 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चूका है।