कब पीक पर होगी कोरोना की दूसरी लहर? तीसरा लहर कैसा होगा? वीडियो में खान सर से जानिए जवाब

वीडियो के बारे में

देश के सबसे चर्चित टीचर खान सर ने हाल ही में एक निजी चैनल को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में खान सर ने देश के कई मुद्दों पर खुल के बात की है। इंटरव्यू में चर्चा का सबसे बड़ा मुद्दा रहा कोरोना। जाहिर सी बात है इस समय देश में कोरोना के जैसे हालात हैं उसके वजह से हर लोग इसी के बारे में बात कर रहे हैं। खान सर ने अपने इंटरव्यू में कोरोना को लेकर कई बाते रखी। उन्होंने ये भी बताया की कोरोना के 2nd वेब का पीक कब आ सकता है तथा तीसरी लहर कैसी होगी। खान सर ने सवाल का जवाब देते हुए कहा की 15 से 20 मई तक सबसे ज्यादा लोगों को बचके रहने की जरुरत है।

कोरोना 15 से 20 तक अपनी पीक पकड़ सकता है। मई के बाद फिर से कोरोना के आंकड़े नीचे आने शुरू हो जायेंगे। खान सर ने कहा की अगस्त तक कोरोना की दूसरी लहर भारत में शांत हो जाएगी। तीसरी वेब के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा की तीसरी लहर नवंबर में आ सकती है। पर तीसरी लहर उतना ज्यादा खतरनाक नहीं होगी, क्यूंकि बहुत से लोगों को तब तक वैक्सीन लग चुकी होगी और काफी लोग कोरोना से ठीक भी हो चुके होंगे तो उनमे कोरोना का काफी कम खतरा रहेगा।

खान सर के बारे में

खान सर खान जीएस रिसर्च सेण्टर के फाउंडर हैं। बता दें की खान सर का कोचिंग पटना में स्थित है और वो बच्चों को साधारण भाषा में शिक्षा देने के लिए काफी प्रसिद्ध हो रहे हैं। खान सर के यूट्यूब पर 8 मिलियन से भी अधिक सब्सक्राइबर्स है। तथा वो इतने कम समय में इस मुकाम तक पहुंचने वाले देश के इकलौते शिक्षक हैं। गौरतलब है की पिछले साल लॉक डाउन होने के बाद से खान सर ने यूट्यूब पर बच्चों को रेगुलरली पढ़ना शुरू कर दिया था। उसके बाद उनके वीडिओज़ तेजी से वायरल होने लगे।

मालूम होकि खान सर के वीडियोज देश के बड़े-बड़े लोग भी सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कर चुके हैं। खान सर के साधारण बोल चाल की भाषा में पढ़ाने से बच्चे उनसे काफी प्रभावित होते हैं। यही कारण है की पहले उनके कोचिंग के सामने जो भीड़ लगी रहती थी। वैसे ही उन्हें ऑनलाइन भी बच्चों का खूब प्यार मिल रहा है।