बॉलीवुड ने Bhuvan Bam को किया रिजेक्ट! यूट्यूब पर Dhindora सुपरहिट

यूट्यूब के चर्चित कंटेंट क्रिएटर भुवन बाम के  ‘ढिंडोरा’ सीरीज ने यूट्यूब पर जबरदस्त भौकाल मचा रखा है और इस सीरीज के एक-एक एपिसोड को 24 घंटे में ही एक में ही एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल रहे हैं। भुवन बाम के दो दिलचस्प कैरेक्टर टीटू मामा और समीर ने लोगों को इस सीरीज में हंसा हंसा कर लोटपोट कर दिया है।

Dhindora के चार एपिसोड रिलीज हो चुके हैं. पहले एपिसोड को एक हफ्ते में करीब 3 करोड़ बार देखा गया है, जबकि दूसरे एपिसोड को एक दिन में ही एक करोड़ से अधिक बार देखा गया है. हर गुरुवार नया एपिसोड रिलीज होता है।

ऐसे में भुवन बाम ने अपने इस सबसे सफल सीरीज को लेकर कहा कि उन्होंने इसके पीछे तीन साल मेहनत की और इसके लिए वो किसी का इंतजार नहीं कर सकते थे। उन्होंने कहा कि फिल्मों में कोशिश के बाद भी मुझे ऑडिशन में नहीं चुना गया  क्योंकि शायद उन्हें  मेरी एक्टिंग पर भरोसा नहीं था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhuvan Bam (@bhuvan.bam22)

अब ढिंढोरा के निर्माता और इसके मुख्य अभिनेता भुवन बाम इसकी सफलता से गदगद हैं। उन्होंने कहा कि इसकी सफलता देखकर वो बेहद खुश हैं।

तीन साल की मेहनत का फल है ढिंढोरा

एक अन्य यूट्यूब चैनल फिल्म कंपेनियन को दिए इंटरव्यू में भुवन बाम ने कहा, “हमने ढिंडोरा को लोगों के बीच में लाने  के लिए 3 साल से अधिक समय तक काम किया है।”

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा, आज हम आपके सामने ढिंढोरा के जरिए जो भी कंटेंट प्रस्तुत कर रहे हैं। उसे हमने अपने पूरे दिल से बनाया है। यूट्यूब पर इसकी सफलता को लेकर भुवन बाम ने कहा कि मैं हर उस व्यक्ति का आभारी हूं जिसने इस यात्रा के माध्यम से हमारा समर्थन किया है।

भवन बाम ने इसके कैरेक्टर को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा, ‘इस सीरीज का हर पात्र मेरे लिए वास्तविक जीवन की प्रेरणा हैं और मुझे खुशी है कि उन्हे दर्शकों से इतना प्यार मिल रहा है।’  हिमांक गौर द्वारा निर्देशित यह शो दिल्ली के एक परिवार की कहानी है. इस सीरीज में कहानी भुवन और उसके परिवार के बीच कुछ उत्तेजित, उन्मादपूर्ण और तीव्र परिस्थितियों के बीच घूमती है. सीरीज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhuvan Bam (@bhuvan.bam22)

ढिंढोरा में चर्चित कलाकारों ने किया काम

ढिंढोरा में भुवन बाम को अकेले बीबी की वाइंस के नौ अलग-अलग किरदारों को निभाते हुए देखा जा सकता है. इसमें अनूपसोनी, राजेश तैलंग और अभिनेत्री गायत्री भारद्वाज जैसे प्रसिद्ध कलाकार ने  भी काम किया है।

उन्होंने सीरीज को लेकर इंटरव्यू में बताया कि इसके अभी 7 एपिसोड और आने हैं जिसको लेकर लोगों की उम्मीद काफी बढ़ गई और उसे दिलचस्प बनाने के लिए मुझपर भी थोड़ा दबाव बढ़ गया है।

प्रोडक्शन हाउस बनाने का भुवन बाम ने किया ऐलान

भुवन बाम ने इस बेहद सफल सीरीज को लेकर कहा कि वो इसके आधार पर अपने कैरेक्टर के साथ और प्रयोग करेंगे और बिना किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आश्रित हुए दशर्कों के लिए फिल्में भी बनाएंगे। इतना ही नहीं उन्होंने ढिंढोरा सीरीज के साथ बीबी की वाइन्स नाम से प्रोडक्शन हाउस बनाने का भी ऐलान कर दिया।

उन्होंने कहा कि उनके प्रोडक्शन हाउस शुरू करने का मुख्य मकसद नए प्रतिभाओं को आगे लाना और फ्रेश स्क्रिप्ट के जरिए लोगों का मनोरंजन करना है। वहीं बॉलीवुड में एक्टिंग करने को लेकर उन्होंने कहा, वो 100 से ज्यादा ऑडिशन दे चुके हैं लेकिन अभी तक वो किसी भी फिल्म में कैरेक्टर के लिए निर्देशकों द्वारा फिट नहीं पाए गए। कोई रोल नहीं मिलने पर उन्होंने अपना खुद का रास्ता बनाने का फैसला कर लिया।

बॉलीवुड में रिजेक्ट, यूट्यूब पर सुपरहिट

भुवन बाम ने इंटरव्यू में कहा कि ढिंढोरो के हिट हो जाने के बाद अब उन्हें इस बात का मलाल नहीं है की उन्हें किसी फिल्म में कोई रोल अब तक नहीं मिला है।

हालांकि उन्होंने कहा कि वो बॉलीवुड की ऐसी फिल्म में काम करना जरूर चाहते हैं जहां वो कॉमेडी को छोड़कर कोई रोल कर सकें लेकिन इसके लिए इंतजार नहीं कर सकते।

भुवन बाम ने अपने आगे के सपने को लेकर कहा कि वो यूट्यूब पर धर्मा प्रोडक्शन जैसा बनना चााहते हैं जो बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों का जरिया है लेकिन वो किसी बड़े अभिनेता या सेलिब्रिटी से खुद की मदद के लिए कोई उम्मीद नहीं रखते हैं।

भुवन बाम ने इंटरव्यू के अंतिम में कहा कि लोगों को हमारा काम पसंद आ रहा है यह ढिंढोरा ने साबित कर दिया। इसलिए अब यहां से सिनेमा की नई यात्रा शुरू होगी जहां हम लोगों को लोटपोट करने और  हंसने का ज्यादा मौका देने के लिए मेहनत करेंगे।