5 करोड़ 25 लाख रूपए में बीके शाहरुख खान, IPL 2021 में इस टीम से खेलते नजर आएंगे!

आईपीएल 2021 के लिए आज नीलामी चेन्नई में जारी है, बता दें की इस साल होने वाले आईपीएल के लिए आज 250 से भी अधिक खिलाड़ियों के लिए 8 टीमें बोली लगा रही हैं। आज के आईपीएल ऑक्शन से कई चौकाने वाली खबरें सामने निकल के आ रही हैं। बता दें की आज के आईपीएल ऑक्शन में क्रिकेट जगत के बड़े-बड़े सूरमाओं के नाम पर बोली लगाई जा रही है। आज के ऑक्शन की शुरुवात थोड़ी धीमी रही और कई बड़े खिलाड़ियों पर भी टीमों ने भरोसा नहीं जताया।

ऑस्ट्रेलिया टीम के टी 20 के कप्तान एरोन फिंच में किसी भी टीम ने दिलचस्पी नहीं दिखाई। वही भारत के कई बड़े-बड़े खिलाड़ियों पर भी टीमों ने ज्यादा इंटरेस्ट नहीं दिखाया। भारतीय टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज रहे हरभजन सिंह को किसी भी टीम ने अपने साथ रखने से इंकार कर दिया। वही पिछली साल चेन्नई सुपर किंग्स के तरफ से खेलने वाले इंडिया के टीम स्टार आल राउंडर केदार जाधव को भी किसी ने नहीं खरीदा।

बता दें की आईपीएल 2021 की नीलामी का सबसे बड़ा फायदा क्रिश मॉरिश को हुआ, मॉरिश को 16.25 करोड़ में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा और इसी के साथ मॉरिश आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाडी भी बन गए। इन सब से इतर आज आईपीएल में एक बहुत ही हटके चीज देखने को मिली, इस ऑक्शन में शाहरुख खान नाम के एक प्लेयर पंजाब किंग्स की टीम ने 5.25 करोड़ में खरीद लिया। बता दें की शाहरुख खान ने अपना डेब्यू तमिलनाडु की टीम से किया से किया था। इनके माता पिता ने इनका नाम भारतीय एक्टर शाहरुख खान के नाम पर रखा है। बता दें की आईपीएल के इस ऑक्शन में माक्सेल को लेकर भी काफी चर्चा रही क्यूंकि मैक्सवेल को इस बार पंजाब ने छोड़ दिया था, आज मैक्सवेल को आरसीबी की टीम ने 14.25 करोड़ की बड़ी रकम देकर अपने टीम का हिस्सा बना लिया।

You might also like